मुंबई : द बॉडी शॉप ने महिलाओं को अपने अंदर की ताकत जगाने के लिए प्रोत्साहित किया : डायना पेंटी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 28 मार्च 2024

मुंबई : द बॉडी शॉप ने महिलाओं को अपने अंदर की ताकत जगाने के लिए प्रोत्साहित किया : डायना पेंटी

Diana-penty
मुंबई (अनिल बेदाग): द बॉडी शॉप 1976 में अपनी शुरूआत से ही वे अपने अभियानों, उत्पादों और प्रचार की मदद से महिलाओं को खुद का ख्याल रखने और अपने स्वाभाविक रूप को स्वीकार करने के लिए प्रेरित करता आ रहा है। आज के दौर की महिलाओं के अमिट जज्बे को सलाम करते हुए, द बॉडी शॉप इंडिया ने जानी-मानी मॉडल और अभिनेत्री डायना पेंटी के साथ सहयोग किया है। उन्होंने अपने छोटे लेकिन दमदार विज्ञापन फिल्म के माध्यम से यह संदेश दिया है। यह संदेश महिलाओं को अपनी देखभाल को महत्व देने और अपराधबोध के बिना अपने लिए आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है। द बॉडी शॉप के जाने-माने ब्रिटिश रोज़ कलेक्शन से प्रेरणा लेते हुए, इस फिल्म में जोर देते हुए कहा गया है कि हर महिला में खुद का ख्याल रखकर आगे बढ़ने और अपने आस-पास के लोगों को आगे बढ़ाने की ताकत होती है।


द बॉडी शॉप इंडिया की प्रोडक्ट, मार्केटिंग एवं डिजिटल वीपी हरमीत सिंह का कहना है, “द बॉडी शॉप में महिलाओं के प्रति हमारी प्रतिबद्धता काफी गहरी है। हमारी फाउंडर, डेम अनिता रॉडिक की दूरदर्शी सोच में यह अंदर तक रचा-बसा है। हमें बेहद गर्व महसूस हो रहा है कि हम नारीत्व के उस जज्बे को आगे ले जाने का काम कर पा रहे हैं। हमारे जाने-माने ब्रिटिश रोज़ बाथ एंड बॉडी केयर कलेक्शन में वही जज्बा है जोकि सुंदरता से परे स्वयं की देखभाल और खुद से प्यार करने की सोच लिए हुए है। इस कैम्पेन का चेहरा डायना पेंटी के साथ हमने आज के दौर की महिलाओं की खूबियों - साहस, खूबसूरती और बिना किसी अपराधबोध के सशक्त होने को अपनाने की कोशिश की है ।’’ भारतीय अभिनेत्री, डायना पेंटी कहती हैं, “द बॉडी शॉप के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी हो रही है। हम आज की महिलाओं की हिम्मत और उनकी दृढ़ता को सामने लेकर आए हैं और यह अनूठा ब्रिटिश रोज़ कलेक्शन, मेरा पसंदीदा है। एथिकल ब्यूटी की पक्षधर होने के नाते, द बॉडी शॉप के इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना एक बेहतरीन अनुभव है। आइए हम सब साथ मिलकर महिलाओं को अपनी ताकत पहचानने और एक बेहद ही खूबसूरत दुनिया की ओर जाने के महत्व को उजागर करें। शायद हर महिला की अंदरूनी चमक और भी ज्यादा रोशन और निर्बाध हो सके। उन्हें एक सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रेरित कर पाए।“

कोई टिप्पणी नहीं: